Top Pubg Altrnetiv Game For Android And ISO In Hindi

Ad Code Here

Top-Pubg-Altrnetiv-Game-For-Android-And-ISO

अगर आप एक गेम Lover है तो आपने Pubg " PLAYERUNKNOWN'S BATTLEGROUNDS " Game के बारे में जरूर सूना होगा या फिर आपने उसे अपने Mobile में play भी किया होगा।  लेकिन Pubg जैसा High Graphics के गेम को आपके Mobile में चलाने के लिए आपको काम से काम 3 GB Ram और 32 GB Rom के Smart phone की जरुरत पड़ती है और अगर आप कम Ram के Smart phone में ये High Profile Game चलते है तो आपका Mobile phone जरूर hang होगा और साथ ही Game Play भी बहुत ही ज्यादा hang होगा। 

ऐसे में आप Internet पर हर दिन सर्च जरूर करते है की Pubg को 1 GB या 2 GB Ram के Mobile में कैसे चलाये तो ऐसे में में आपको ये बात जरूर कहना चाहता हु की ऐसे में कोई भी Trick या Software आपके Mobile में Pubg पूरी तरह Clear नहीं चला सकता आपको अगर फिर भी Pubg game को अपने Mobile में खेलना है तो आज के इस Article में आपको कुछ ऐसे Pubg Game Alternative के में बताउगा जो same Pubg की ही copy है और आपको वो सभी Feature इन Game में मिल जायेगे जो Pubg में मिलेंगे और आप इन Game को अपने Low Ram के Phone में भी बड़े आसानी से चला सकते है। तो अगर आप इन सभी Games के बारे में जानना चाहते है तो इस Article को पूरा पढ़े। 

 Game : 1  RULES OF SURVIVAL GAME 

RULES-OF-SURVIVAL-GAME

 ये Game pubg के बाद में Second Game है इस Game में आप वो सारे काम कर सकते है जो की आप Pubg में करते है। इस Game की  सबसे बड़ी खासियत है की ये आपके Low Ram के Mobile में भी बहुत ही आराम से चल जायेगा और इसका Graphics भी अच्छा है। साथ है All World में 200 Million Players इस game को खेलते है इसलिए इसमें Players की भी कोई कमी नहीं है आप इस Game को अपने android mobile में आराम से Download कर सकते है और इसका अभी latest Version अभी 10/19 2018 में 59 MB का है और आप इस Game को Play store से Download कर सकते है इसका Download link आपको निचे मिल जायेगा। 


 Game : 2  Garena Free Fire – Battlegrounds

Free-Fire-nuswami

ये game भी आपको Low Ram के Mobile में High Game play दे सकता है इस Game में आप 49 लोगो से Online Fight कर सकते है और अगर  आप Team बनाते है या फिर Dual Play यानि की 2 लोगो की Team के साथ Game का आनंद लेना चाहते है तो वो भी आप इस Game में कर सकते है इस Game में आपको 4 Maps मिल जायेगे जिससे आप जिस भी Map के अन्दर  game खेलना चाहते है तो उस Map के अंदर खेल सकते है। और अगर आप इसकी Graphics की बाद करे तो इसमें आपको  2  तरह की Graphics का Option मिलेगा 1 Stander और 2 Low आप इस Free fire game के Stander Graphics को काम से काम 1 GB Ram के Mobile में आराम से Play कर सकते है।  



 Game : 3   pixel’s Unknown Battle Grounds

pixel’s-Unkown-Battle-Grounds

अगर आपने कभी Pubg Game को Play किया है तो आपने उस Game की mobile Requirement को तो जरूर पढ़ा होगा अगर आप नहीं जानते तो आप ये जान ले की Pubg game को खेलने के लिए आपके Mobile में काम से काम 2 GB Ram और 32 GB Internal मेमोरी और साथ ही एक हाई Processor भी होना जरुरी है।  




ऐसे में बहुत से Mobile में 2 GB Ram और 32 GB Internal मेमोरी होती है। फिर भी ये Game play नहीं हो पता है तो इसका मुख्य कारन है मोबाइल का प्रोसेसर कमजोर है।  अगर आप pubg का Alternative Search कर रहे हो वो भी कमजोर Processor के mobile के लिए तो आप के लिए pixel’s Unknown Battle Grounds अच्छा रहेगा ये game pubg जैसा तो नहीं है लेकिन आपको ये एक बार Pubg को play करने जैसा ही लगेगा और आप इसमें कुछ हद तक Pubg की तरह खेल सकते है।


 Game : 4   Bullet Strike: Battlegrounds

Bullet-Strike-Battlegrounds-nuswami

Bullet Strick : BattleGrounds गेम  भी Pubg MobileGame के जैसा है इसमें आपको एक Island पर Dropped किया जायेगा और आपके साथ 20 अन्य Players को भी उसी island पर dropped किया जायेगा। और आप सभी 20 player मे से जो भी Last तक बिना Dead हुए रहेगा वो एक Players game win कर लेगा। Bullet Strick : BattleGrounds की सबसे अच्छी बात यह है की इसमें 3D graphics है। और इस graphics में भी इसका Size बहुत ही काम है और इस Game के Controls तो Amazing है अगर आप ये Game एक बार खेलेंगे तो ये Game आपको जरूर दीवाना बना देगा। 

 Game : 5   Survivor Royale : Battlegrounds

Survival-Royale-nuswami

अगर आप से हम कहे की हम आप आपको अब एक ऐसा game बताने वाले है जो की पूरा का पूरा 100 % Pubg की तरह है उसके Controls उसका Interface और यह तक उसके Rolls भी Pubg की तरह है और उस game का नाम है। Survivor Royale : Battlegrounds अगर आप pubg खेलने के बाद इस game को प्ले करेंगे तो आप को बिलकुल भी ऐसा नहीं लगेगा की आप कोई और Game Play कर रहे है आपको ये game pubg की तरह ही लगेगा। 

 Conclusion 
जैसा की मेने आपको Article Start होने से पहले बताया था की में आज आपको Top Pubg Alternative Game For Android And ISO In Hindi के बारे में बताने वाला हूँ और अब मेने आपको 5 ऐसे Game बताये है जो Pubg के Alternative हो सकते है और साथ ही इन सभी Game का Download link भी मेने आपको दिया है इसलिए अगर आपको इनमे से कोई भी game अच्छा लगा है तो इस पोस्ट को शेयर जरूर करे और ऐसे ही Motivational और Technical Post पाने के लिए आप हमारे blog nuswami को Subscribe जरूर करे जिससे हम जो भी पोस्ट शेयर करेंगे आपको उसका Notification अपने Device में मिल जायेगा।  

0 Response to "Top Pubg Altrnetiv Game For Android And ISO In Hindi "

Post a Comment

Article Top Ads

Central Ads Article 1

Middle Ads Article 2

Article Bottom Ads