फोन से बात करते Time आवाज Change कैसे करे ?

Ad Code Here

Hello दोस्तों आज का ये पोस्ट उन लोगो के लिए है जो अपने Friend और Faimaly के साथ Prank करना चाहाते है आज हम आपको ऐसी मजेदार और थोड़ी Funny Android Application के बारे में बतायेगे जिससे आप किसी को Call करके अपनी आवाज (Voice) Change कर सकते है।

ये Call Prink आप किसी भी number के साथ कर सकते है चाहे वो कोई भी हो जिसके साथ आप Call Prank करना चाहते है वो इंडिया में हो या फिर इंडिया से बाहर किसी दूसरी contry में हो आप जिस किसी को चाहे उसके साथ कर सकते है। तो अब चलिए में आपको बताता हु की इस कॉल Prank को कैसे करे और इसके Android Application को कैसे अपने Mobile में Download करके Use करें।

फोन से बात करते Time आवाज Change कैसे करे 

Mobile-call-voice-change

voice Change करने के लिए मेने यहां पर कुछ Steps बताये है अगर आप इन Steps को अपने Android Mobile में One By One Follow करते है तो आप भी Call में अपनी Voice Change कर सकते है तो चलिए इन Steps को शुरू करते है।

 Step 1   Download Call Voice Changer IntCall Application 

Mobile-call-voice-change

सबसे पहले आपको अपने Android Mobile में Google Play Store से Call Voice Changer Application को Download करना होगा। अगर आपको ये Application Google Play store पर नहीं मिल रही है तो आप अपने Mobile में कोई भी एक Brouser को Open करे और फिर उसमे Call Voice Changer  application Download For Android Mobile लिख कर Search करे और पहले ही Link पर Click करके इस Aplication को Download कर ले और फिर अपने Mobile में Install कर ले या फिर आप हमारे दुवारा दिए गए Download link से इसको Diract Download कर ले।


 Step 2  Open Application And Enter Phone Number 

Mobile-call-voice-change

जैसे ही आप इस App को Download करके Open करेंगे तो आपके सामने सबसे पहले एक Call Dial Pad Show होगा। जिसमे आपको Dial Pad के निचे 3 Option दिए होंगे। 
  1. About 
  2. Call 
  3. Effects 
अब आपको आपको जिसके साथ Call Prank करना है सबसे पहले आप उसके Number को Dial Pad पर Dial करे जब आप Number Dial कर दे उसके बाद आपको About और Effect के Option के बीच में Call का Option दिखाई दे रहा होगा आपको Simply Call Button को एकबार Press करना है।  

 Step 3  Select Your Call Voice Dubbing 

Mobile-call-voice-change

Call button दबाने के बाद आपके Mobile Screen पर एक New विंडो Open होगी जिसमे आपको Voice Dubbing के कुछ option दिए होंगे। जिनमे mail,Femail,Baby, और कुछ Funny और कुछ Eanimail की Voice दी होगी और उन सभी Voice के आगे relative Name और Icon होगा। अब आपको जिस Voice में बात करनी है उसके Icon पर Click कर दे। जैसे

Exp. मुझे Baby की Voice में Call करनी है तो में Baby वाले Icon पर Click करुगा ऐसे ही आपको जिस किसी भी Voice में Call करनी है आपको उस Icon पर Click करना है और फिर आपकी voice आपके Selected Voice dubbing जैसी हो जाएगी।




तो अब आप किसी भी Number पर कॉल करके आसानी से अपनी आवाज को Change कर सकते है लेकिन इस Software /Application में आपको 1 Mintus Free Voice Dubbing Call मिलेगी उसके बाद यतो आपको इसका कोई Subscription Buy करना होगा या फिर Free में Voice Call Earn करना होगा और में अब आपको निचे दोनों तरिके बताउगा जिससे आप अपनी Voice Dubbing Call और बढ़ा सकते है।

Buy Subscription   

Mobile-call-voice-change

यहां पर आपको कुछ minuts दिए जायेगे जिसको आपको पैसे देकर Buy करना होगा। अगर आप इनको Buy करते है तो आपको जितनी Minuts इनका Subscription चाहिए उस पर Click करे। और फिर उसके बाद आपको कुछ pement Option दिखाई देगी जो में निचे दे रहा हु।

  1. Paytm 
  2. Paypal 
  3. Credit Card 
  4. Bit Coin 
अब आप जिसके दुवारा भी Pament करना चाहते है उसको select करके और फिर कुछ Steps दिए हुए होंगे जिनमे आपको account Detail और Pement के पैसे Fill करने होंगे आप उन सभी Steps को Fill करके Subscription Buy कर ले।

Earn Subscription    

Mobile-call-voice-change

इस option में आपको इस Application का Subscription या फिर कहे तो और ज्यादा Calling mintus लेने के लिए आपको Earn mintus के Option पर जाना होगा और वहा पर आपको कुछ Application Show होगी आपको उन Application को उनके आगे बताये गये Steps के दुवारा Download करनी है और फिर जैसे ही आप उस Applicaion के Download करने के सारे Steps पुरे कर दोगे तो आपको Download करने के लिए बताये गए कुछ Mintus मिलेंगे और आप उन Mintus को Call करने में Use कर सकते है। 

 Conclusion  

तो दोस्तों आशा करता हु की आज के इस Article में मेने आपको कुछ Useful जानकारी दी है और आप इसका अच्छे से Use करेंगे। और अगर आपको मेरे दुवारा बताई गई कुछ Steps समझ में नहीं आयी तो आप उसके बारे में मुझे Comment में पूछ सकते है में आपके दुवारा पूछे गए सभी सवाल का जवाब जल्दी से जल्दी देने की कोशिस करुगा। 


तो अब आखिर में बस इतना कहना चाहता हु की अगर आपको हमारे दुवारा दी गई जानकारी पसंद आई है और आप इसी तरह की जानकारी Feature में पाना चाहते है तो आपको हिमारे blog को Subscribe करना होगा जिससे हम जो भी New Tech या Motivational पोस्ट Blog पर डालेंगे तो आपको उस पोस्ट का Notification अपने Gmail के दुवारा अपने Mobile या PC पर मिल जायेगा और आप बिना किसी रूकावट के आसानी से हमारे पोस्ट को Read करके अपने ज्ञान को और ज्यादा बढ़ाएंगे।  

0 Response to "फोन से बात करते Time आवाज Change कैसे करे ?"

Post a Comment

Article Top Ads

Central Ads Article 1

Middle Ads Article 2

Article Bottom Ads