Mobile Se Dj Remix Song kaise Bnaye Step by Step Full Guide

Ad Code Here

नमस्कार दोस्तों आज हम आपको Mobile Se Dj Remix Song kaise Bnaye इसके बारे में बतायेगे। अगर आप Dj Song के दीवाने है। या आप अपना एक Dj Remix Song का Youtoube Channel Open करना चाहते है। तो आज का ये post आपकी बहुत Help कर सकता है। 

क्योकि आज इस Article में हम आपको Android Mobile से Dj Song  बनाना बतायेगे तो अब ज्यादा आपका Time ना लेते हुए चलिए शुरू करते है। 

Mobile Se Dj Remix Song kaise Bnaye Step by Step Full Guide

Mobile-Se-Dj-Remix-Song-kaise-Bnaye-Step-by-Step-Full-Guide

दोस्तों आज Internet पर आपको बहुत सारे Dj Song Maker Software मिल जायेगे लेकिन अगर आप उन Software को Use करना चाहाते है तो आपको उनका Monthly Subscription लेना पड़ेगा जो काम से काम 100$ के ऊपर होगा। लेकिन इस Article में हम आपको Free Software के बारे में बतायेगे जिससे आप Dj song बना सके। अब में आपको निचे कुछ टिप्स दे रहा हूँ उन Tips को Follow करे।

 Tips: 1  सबसे पहले आप  अपने Android Mobile में Dj 3D Android Application Download करे। Application Download करने के लिए Google Play Store में जाये और यहां पर Search बार में 3D DJ – DJ Mixer Search करे Search करने के बाद पहली Application आपको 3D DJ – DJ Mixer की Show होगी उसको अपने Mobile में Install कर ले। या फिर में निचे इस Application का लिंक दे रहा हूँ इस Link पर Click करके Direct इस Application को अपने Mobile में Download कर ले।


 Download 3D DJ – DJ Mixer Application 


 Tips: 2   Application Download करने के बाद अब इस Application को Open करना है। Open करने पर ये आपको सबसे पहले इस App के बारे में कुछ Tips देगी अगर आप उन टिप्स को जानना चाहते है Continue कर दे और नहीं जानना चाहते तो इन Tips को Skip कर दे। उसके बाद ये Application Open होगी। अब में आपको निचे 3D DJ – DJ Mixer से Dj Song कैसे बनाये इसके बारे में कुछ जानकारी दुगा। 

3D DJ – DJ Mixer से Dj Song कैसे बनाये 

दोस्तों Dj Song को बनाना बहुत ही आसान है। जब आप 3D DJ – DJ Mixer को अपने Mobile में Download करे उसके बाद इस Application से Song को कैसे बनाये इसके बारे में मेने आपको निचे Steps में बताया है इसलिए अगर आप अपने Android मोबाइल से Dj song बनाना चाहते है तो निचे के Steps को ध्यान से पढ़े। 

 Step: 1  इस Steps में आपको 3D Dj App Open करना है और open करने के बाद आपको निचे images दिखाई गई है। वैसा Home page show होगा अब आपको सबसे पहले Golden Music + के Icon पर Click करके अपने गाने को Select करना है जिसे आप Dj Song बनाना चाहते है।

Mobile Se Dj Remix Song kaise Bnaye

 Step: 2  इस step में आपको दूसरे music + के Icon पर Click करके अपने Second Music को Select करना है जिसे आप Mix करना चाहते है।

Mobile-Se-Dj-Remix-Song-kaise-Bnaye

 Step: 3  अब आपको इन दोनों Music का Sound कम ज्याद करना है तो आपको यहां पर एक Sampler A और B का option मिलेगा जिसमे आप A में पहले Song का Sound  कम ज्यादा कर सकते है और B में दूसरे Music का Sound कम ज्यादा कर सकते है।

Mobile-Se-Dj-Remix-Song-kaise-Bnaye

 Step: 4  Auto Mix इस Option में आपने जो 2 Music Select किये है वो Automatic Mix हो जायेगे

Mobile-Se-Dj-Remix-Song-kaise-Bnaye

 Step: 5   REC Option इस option में आपको अपने Remix Song को Record करने का Feature मिलता है। जो Song बनाया है उसको Record कर सकते है।

Mobile-Se-Dj-Remix-Song-kaise-Bnaye

 At Last  तो दोस्तों आजके इस Article में मेने आपको Mobile Se Dj Remix Song kaise Bnaye इसके बारे में Detail में बताया है और आपको बहुत से Option के बारे में भी बताया है की वो क्या काम करते है और कैसे करते है।

इस Article में हम आपको 3D DJ – DJ Mixer के सारे Option को एक साथ नहीं बता सकते क्योकि इससे पोस्ट बहुत ज्यादा लम्बी हो जायेगी और आप भी इतनी लम्बी पोस्ट को पढ़कर बोर हो जाते इसलिए में आपके लिए 3D DJ – DJ Mixer Application पर एक और Article लिखुगा जिसमे बाकी बचे Option के बारे में बताउगा। तो दोस्तों आज का हमारा ये पोस्ट आपको कैसा लगा हमे Comment करके जरूर बताये। और इस Article को ज्यादा से ज्यादा शेयर करे।   

1 Response to "Mobile Se Dj Remix Song kaise Bnaye Step by Step Full Guide"

Article Top Ads

Central Ads Article 1

Middle Ads Article 2

Article Bottom Ads