Lol and 15 Short Word Meaning in Hindi (Using Sms And Charting in Whatsapp)

Ad Code Here

नमस्कार दोस्तों जैसा की आप सभी जानते है की हमारे दैनिक जीवन में अनेक शब्द हमारे सामने आते है कुछ शब्द हमारे दुवारा बोले जाते है तो कुछ दुसरो के दुवारा बोले जाते और हम अधिकतर काम में आने वाले शब्दों का मतलब जानते है। 


लेकिन आजकल Whatsapp Facebook में कुछ ऐसे Short शब्द बोहोत जल्दी viral हो रहे है और लोग इन Short Word को अपने Massage Whatsapp या Facebook Chatting में करते दिखाई देंते है या आप खुद ऐसे ही Short Word इस्तेमाल करते होंगे।


Lol and 15 Short Word Meaning in Hindi (Using Sms And Charting in Whatsapp)

तो दोस्तों आजके इस Post में LOL Meaning in Hindi जैसे और 15 Whatsapp and Facebook Chatting Word के हिंदी अनुवाद  के बारे में जानेगे और इनको किस जगह पर इस्तेमाल करते है इसके बारे में जानेगे। तो दोस्तों अब आपका ज्यादा समय ना लेते हुये चलिए इस Article को शुरू करते है। 

LOL जैसे Short Word को किसने बनाया। 

दोस्तों आपको एक बार LOL जैसे Short Meaning के बनाने वालो के बारे में जानकर हँसी जरूर आएगी लेकिन यही सच है। इन शब्दो का आविष्कार किसी बड़े व्याख्याता ने नहीं किया बल्कि इनका आविष्कार हमारे जैसे की कुछ आळशी whatsapp और facebook पर chatting करने वाले लोगो ने किया है। 
जो कम से कम शब्दो में अपनी बात दूसरे व्यक्ति को बताना चाहते है। दोस्तों इन short Word का इस्तेमाल social media के आविष्कार के बाद हुआ और मुझे लगता है की जैसे जैसे हमारे बीच कुछ आळशी महाशय आते रहेंगे तो इन शब्दो का ऐसे ही आविष्कार होता रहेगा।


दोस्तों ऊपर के Post में हमने LOL और LoL के जैसे और भी Short Word को किसने बनाया इसके बारे में जाना था अब हम इन शब्दो के hindi Meaning को जानेगे।

LOL and Short Word Hindi Meaning 

LOL = Laughing Out Loud = जोर से हँसना 

  1. ICE = Once
  2. 2D4 = To Die For
  3. 2L8 = TOO Late
  4. 2NITE = TONIGHT 
  5. 2 =TO TOO TWO 
  6. 2BCTND = TO BE CONTINUED
  7. 2DAY = TODAY 
  8. 2COOL4U = TO COOL FOR YOU
  9. 2MOR, 2MORO = TOMORROW
  10. ATB = ALL THE BEST
  11. AFALK = AS FAR AS I KNOW
  12. ASAP = AS SOON AS POSSIBLE
  13. BAS = BIG A SMILE
  14. BBL = BE BACK LATER
  15. BBN = BYE BYE NOW
तो दोस्तों ये कुछ Short Word है जिनका हम Normaly Facebook Whatsapp में Chating के समय करते है और शायद इनमे से कुछ word आपने भी कभी ना कभी chating में Use किये होंगे। 



 At Last 
guys आशा करता हु की आपको आज का Lol and 15 Short Word Meaning in Hindi (Using Sms And Charting in Whatsapp) वाला article अच्छा लगा होगा और आजके इस आर्टिकल से आपको कुछ नया सीखने को मिला होगा। अगर आप चाहते है की ये article दुसरो के भी काम आये तो please इस post को एक बार share जरूर करे। 

0 Response to "Lol and 15 Short Word Meaning in Hindi (Using Sms And Charting in Whatsapp)"

Post a Comment

Article Top Ads

Central Ads Article 1

Middle Ads Article 2

Article Bottom Ads